शर्दी की रात में सेक्स

हेल्लो दोस्तों मेरा नाम तुरांग है. दोस्तों आपके लिए एक कहानी लेकर आया हूँ. मेरी गर्लफ्रेंड की एक फ्रेंड थी एक देसी लड़की नभ्या से मेरा सेटिंग हुआ था और आइडिया से आइडिया फ्री करवा के उसके साथ रोज रात को मैं देर तक बाते करता रहेता था. मुझे इस देसी लड़की की चूत लेनी थी मगर मौका नहीं मिल रहा था क्यूंकि इसका भाई को पता चल गया था और वह उस पर नजर रख्खे हुए था. मैं इस देसी लड़की के साथ फोन पर ही सेक्स कर के मुठ मार लेता था और वो फोन सेक्स करवा मुझे आनंदित कर देती थी. लेकिन आज कुछ और ही हुआ, आज नभ्या से बात करते करते मुझे एक और देसी लड़की नभ्या की चुदाई का मौका मिल गया. नभ्या दीदी की पड़ोसन थी और उसका फिगर होगा कुछ 34-30-36. वैसे वह मुझ से ज्यादा बात नहीं करती थी लेकिन आज हमने उसे रात के दो बजे घर के बहार देंखा.

मुझ से रहा नहीं गया और मैं उसके पास गया, “अरे नभ्या इतनी रात को यहाँ क्यों बैठी हो.”

नभ्या, “दीपू मेरे मम्मी डेडी इंदोर गए है घर मे मैं और दादी है लेकिन मुझे घर में डर लग रहा है. दादी को उठाया लेकिन वह को घोड़े बेच के सोयी है. इसलिए मैं यहाँ आके बैठ गयी हूँ.”

हमने कहा, “यहाँ जमीन पर बैठने से अच्छा है तूम मेरी खटिया पर आ जाओ. मैं वैसे भी अभी नहीं सोऊंगा. मुझे अपनी गर्लफ्रेंड से बात करनी है…”

नभ्या मेरी चारपाई पर आ गई और हमने उसे ठंड से बचने के लिए मोटी चद्दर दे दी. हमने तकिये के निचे छुपाई सिगारेट निकाली और नभ्या को फोन लगाया. नभ्या फोन सेक्स के लिए तैयार बैठी थी और जैसे ही उसने फोन उठाया वोह बोली, “अरे कहा चले गए थे मेरी चूत तुम्हारे लंड के लिए बेताब बनी हुई थी….!” नभ्या फोन से बहार आ रहा आवाज सुन गई और उस से हँसी रोकी नहीं गई. देसी लड़की नभ्या ने राज खोल ही दिया मेरा. मेरा मन अब नभ्या से बातों में नहीं लग रहा था क्यूंकि जब नभ्या हंसी मुझे लगा की उसे चोदने का मौका आज मिल सकता है मुझे. हम, तूम और तन्हाई ऐसा ही कुछ सिन था ना. हमने नभ्या को इधर उधर समझा के फोन रख्खा. मेरी सिगारेट भी ख़तम हो चुकी थी. नभ्या मेरे तरफ देख के बोली, “गर्लफ्रेंड है आप की….?”

Read New Story..  Bahen Ko Black Mail Kiya

मैने कहा, “हाँ भी और नहीं भी…खर्चे करवाने में हाँ और काम के लिए नहीं……!”

देसी लड़की नभ्या और एक बार हंस पड़ी. हमने करीब से उसके देसी सेक्सी स्तन देंखे. मस्त बड़े बड़े स्तन थे और यह 18 की ही होगी अभी तो. चुदाई के लिए बिलकुल सही उम्र होती है यह लड़कियों के लिए क्यूंकि यह उम्र में ही उनके सभी सेक्स होर्मोन और ओर्गन फुल्ली डेवेलोप हुए होते है और वह चुदाई का अनुभव करना चाहती है. हमने नभ्या के चुन्चो से नजर हटाये बिना ही उसे पूछा, “तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड है…वैसे तूम हो बड़ी खुबसूरत इसलिए एकाद तो होगा ही.”

नभ्या बोली, मेरे कजिन राहुल ने उसे मार मार के सीधा कर दिया”

हमने इस देसी लड़की की गांड और बाकी के शरीर पर नजर डालते हुए कहा, “कहाँ तक पहंचे थे तूम लोग रिश्तें में”

नभ्या,”सोरी…मैं कुछ समझी नहीं”

हमने बेझिझक उसे कहा, “सेक्स करते थे तूम दोनों?”

नभ्या हंसी और बोली, “उसी रात का प्लानिंग था जिस रात राहुल भैया ने उसकी पिटाई कर दी, लेकिन साला डरपोक निकला हमने उसे फोन किया इसके बाद तो उसके कभी रिसीव ही नहीं किया”

नभ्या की जवानी और उसकी बातें सुनके मेरा लंड खड़ा हो चूका था, वैसे हमने कभी सोचा नहीं था की वो इतनी बिंदास्त बातें कर लेती है. मुझे पूरा यकीन था अगर सही गियर दबाता गया तो आज चुदाई का बंदोबस्त जरुर हो जाएगा. हमने नभ्या को कहा, “तूम सेक्सी लगती हो यार, तुम्हे कोई भी मिल जाएगा…साला एक हमारी किस्मत फूटी है की गर्लफ्रेंड है लेकिन कुछ मजे नहीं करवा रही”

नभ्या बोली, “वो फोन पे तो चुदाई की बातें कर रही थी.”

हमने कहा, “फोन पे ही सब कुछ हो रहा है, मैं रोज रात को दिल को समझा के सोता हूँ”

नभ्या की नजर मेरे लंड की तरफ पड़ी, और शायद यह देसी लड़की समझ गयी थी की मेरा लंड पेंट के अंदर खड़ा हो चूका था. हमने नभ्या का हाथ अपने हाथ में लेके उसे अपनी छाती पर रख के कहाँ देखो, “हैं ना फ़ास्ट फ़ास्ट धडकने”

Read New Story..  दोस्त की बहन के साथ तीन दिन

गायत्रींने हाथ हटाया नहीं और हमने धीमे से उसका हाथ इस तरह निचे किया के जाते जाते वह मेरे लंड से घिस के जाएँ. मेरा लंड उसके हाथ को छूते ही नभ्या को भी मेरी गर्मी का अहेसास हुआ. वोह उठ के जाने की चेष्टा में थी तभी हमने उसे वेधक सवाल किया, “क्या हम दोनों एक दुसरे की मदद नहीं कर सकते? तुम्हे मुझ से कोई खतरा नहीं होगा…!”

नभ्या उठ के जाने वाली थी लेकिन हमने उसका हाथ पकड के चारपाई मैं खिंच लिया और उसके होंठ से अपने होंठ चिपका दिए. पहले थोडा एक्टिंग की लेकिन फिर यह देसी लड़की मेरे होंठो से अपने होंठ लगा के चूसने लगी. हमने चद्दर को झटका और नभ्या को अंदर ले लिया मैं भी अंदर आ गया. मेरा लंड कब का खड़ा था इसलिए हमने अपनी पेंट अंदर उतार दी और नभ्या के बूब्स दबाने लगा. नभ्या उह आह आह ओह करती रही और हमने उसे सम्पूर्ण नग्न कर दिया. नभ्या की चूत मस्त साफ़ थी, दिखी तो नहीं लेकिन कपडे उतारते वक्त मेरे हाथ उसकी चूत पर गए थे और मुझे एक मस्त मुलायम चूत का स्पर्श हुआ था.

मैं अब नभ्या की चूत को चुसना और चाटना चाहता था इसलिए हमने 69 की पोजीशन बना के उसकी चूत की तरफ अपना मुहं ले गया. नभ्या की चूट के उपर होंठ लगाते ही वोह आह आह ओह करने लगी और हमने धीरे से उसको जीभ चूत के अंदर तक दे दी. वोह मेरा लंड पकड के हिला रही थी, हमने उसे कहाँ,

“ले लो मुहं में मेरी जान..मुझे भरोसा है की तुम्हे बहुत मजा आएगा….!”

नभ्या लंड को मुहं में चलाने लगी और मैं और भी जोर से उसकी चूत को चूसने लगा. कुछ 5 मिनिट तक हम एक दुसरे के सेक्स अंग चूसते रहे और मैं अगर नभ्या और चुस्ती तो झड ही जाता इसलिए हमने लंड उसके मुहं से निकाला और उसके पेरेलल सो गया. उसका एक पाँव उठा के हमने अपने झांघ पर रख दिया. उसकी चूत कुछ खुल गई और हमने उसकी चूत के अंदर दो ऊँगली डाल के मस्त हिलाना चालू कर दी. इसके दो फायदे थे पहला यह की नभ्या की चूत की उत्तेजना बढ़ती और वह खुल भी जाती…और दूसरा यह की मेरा लंड जो उत्तेजना के चरम सीमा पर खड़ा था वो शांत हो जाता. नभ्या से अब रहा नहीं जा रहा था, वो मेरे कंधे पे दांत से काटने लगी और अपने नाख़ून मुझे गडाने लगी और बोली…..”दे दो मुझे लंड दे दो, मेरी चूत बहुत खुजली कर रही है..इसकी मस्त चुदाई कर के उसकी सारी खुजली मिटा दो…जल्दी आह आह आह्ह्ह्ह….!’

Read New Story..  गर्लफ्रेंड को जंगल में ठोका

मेरा लंड बार बार झांटों को चीर के उसकी बुर को भेदने लगा. और धीमे धीमे चूत के अंदर डालने लगा. नभ्या वर्जिन थी इसलिए उसकी चूत बहुत ही टाईट थी. मैं लंड इस देसी लड़की की चूत में आराम आराम से घुसेड़ना चालू किया, फिर भी नभ्या को दर्द हो रहा था और वह वहीँ दबे आवाज में मुझे धीरे से करने को कहने लगी. हमने धीमे धीमे कर के आधा लंड इस देसी लड़की की चूत में दे दिया था और उस से बर्दास्त नहीं हो रहा था. हमने कुछ 3-4 मिनिट धीमे धीमे कर के पूरा लंड नभ्या की चूत में घुसेड दिया. उसकी साँसे फुल गई और उसे ठंडी में भी पसीना होने लगा था. हमने अब लंड के झटके देने चालू कर दिए और नभ्या की चीखे बढ़ने लगी. मेरे लंड के उपर भी इस देसी लड़की की वर्जिन चूत की सख्ताई का दबाव था इसलिए मैं भी तुरंत इस चूत के अंदर झड गया. लेकिन इस रात में हमने सुबह 7 बजे तक नभ्या को दुबारा एक बार लंड चूत के अंदर दे दिया और तब तो मैं इस देसी लड़की को 10 मिनिट तक चोद दिया था….हमने यह फैसला भी कर लिया था की नभ्या के बदले अब मेरी बाइक में नभ्या बैठेगी. एक बार मैंने जोश में आकर 7 इंच लंड भोसड़ी के बजाय गांड में धंसा दिया.

Rate this post
error: Content is protected !!