नौकर से चुदी नये शहर में

हैल्लो साथियों दोस्तों, मेरा नाम मोनिका है. हमने देशीअडल्टस्टोरी डॉट कॉम पर कई कहानियां पढ़ी है, अब मैं आपको एक अपनी सच्ची कहानी बताने जा रही हूँ, जो मेरे साथ हुई. मेरी शादी हुए 4 साल हो गये थे और मैं अपने पति के साथ नये शहर में आ गयी थी, हमें उधर सब व्यवस्था करने में काफ़ी टाईम निकल गया.

हमने अपने पति उमेश से बोला कि घर पर एक नौकर रख लो तो वो मान गये और अपने पड़ोस में ढूँढने लगे, लेकिन फिर एक मिल गया. उसकी उम्र कुछ 27 साल की होगी, मजबूत कद का और लंबे कद का था और उसका नाम मोहित था. वो शाम को घर आया, मेरे पति कहीं गये हुए थे और उन्होंने मुझे बोला था कि मोहित शाम को घर आयेगा तो में बात कर लूँ.

हमने अपने 36-30-34 फिगर पर साड़ी डाली हुई थी और मेरा ब्लाउज गले से बहुत छोटा था. तभी डोर बेल बजी और हमने दरवाजा खोला तो देखा कि मोहित बाहर खड़ा हुआ था और फिर बोला मेम में मोहित तो में उसे अंदर ले आई और उसकी नज़र मेरी चूचियों पर ही थी. फिर हमने देखा कि वो थोड़ा झिझक रहा था और में उसे सभी काम समझा रही थी, तभी में किसी काम से नीचे झुकी और मेरा पल्लू नीचे गिर गया और मेरे 36 साईज के बूब्स आधे बाहर नज़र आने लगे, वो उन्हें घूर के देख रहा था.

फिर वो चला गया और अब जब उमेश ऑफिस में होते थे, तभी वो आता था और मेरी बॉडी को देखते-देखते काम किया करता था. मुझे शुरू से ही पॉर्न देखने की आदत थी तो कभी-कभी में उमेश के साथ भी देखती थी.

Read New Story..  तमिल वाली चाची का सेक्सी बदन – भाग 1

एक बार हमने स्कर्ट पहनी थी और उसके ऊपर शॉर्ट टॉप था और में रूम में पॉर्न देख रही थी और स्कर्ट ऊपर करके अपनी चूत को मसल रही थी, तभी वो अन्दर आ गया और एकदम से मेरा पानी निकल आया, लेकिन हमने स्कर्ट तुरंत नीचे कर दी और कुछ बूंदे स्कर्ट पर गिर गई, उसने देखा और चला गया. फिर एक दिन में लॉन में घूम रही थी और हमने साड़ी पहनी थी और में हमेशा से छोटे गले का ब्लाउज ही पहनती हूँ.

हमने देखा कि मोहित बाथरूम में पेशाब कर रहा था और हमने उसका 8 इंच का लंड देख लिया और मन ही मन बहुत खुश हो गई, क्योंकि मेरे पति का मुश्किल से 6 इंच का था. फिर में अचानक से बाथरुम की तरफ गई और दरवाजा खोला तो वो घबराकर उसे छुपाने लगा. फिर में उसे अपने साथ रूम में ले गई और बोली कि तुमने जानबूझ कर दरवाजा खुला छोड़ा था कि में देख लूँ तो वो बोलने लगा कि नहीं मेम. हमने सोचा कि आप अंदर होगी, खैर फिर हमने धोखे से अपना पल्लू गिरा दिया और बोली कि अपने कपड़े उतारो तो वो मुस्कुरा दिया और नंगा हो गया. फिर में उसके लंड को सहलाने लगी, उसका लंड मोटा और काला था. फिर उसने मेरी साड़ी और ब्लाउज को उतार दिया और मुझे बेड पर लेटाकर चूमने लगा और एक हाथ से पेटिकोट भी उतार दिया.

हमने पेंटी नहीं पहनी थी और एक उंगली मेरी चूत में अंदर डालकर चूत में घुमाने लगा, में धीरे-धीरे आवाजे करने लगी. फिर वो बोला कि मेम आपकी तो अभी भी टाईट चूत है. फिर में बोली कि मोहित तुम ढीली कर दो. फिर उसने ब्रा के हुक खोल दिए और अब में उसके सामने एकदम नंगी थी, वो मेरी चूचियों को चूसने लगा और काट भी लेता था. फिर हमने बोला कि मोहित आराम से करो, अपने पास पूरा दिन है.

Read New Story..  Majboori ka fayda uthaya

फिर मैं उसका फलांन मुँह में लेकर चूसने लगी और 5 मिनट तक चूसने के बाद सारा पानी मेरे मुँह में ले लिया और पी गई. फिर हम थोड़ी देर चिपक कर लेटे रहे और फिर थोड़ी देर के बाद फिर उसका लंड टाईट हो गया था. इस बार उसने मुझे लेटाया और मेरी टांग फैलाकर अपना लंड मेरी चूत पर रख दिया और धक्के मारने लगा तो में चिल्ला पड़ी, आआहह आह्ह्हह्ह मोहित आराम से डालो. फिर वो बोला कि मेम कुछ नहीं होगा, सब ठीक हो जायेगा और एक ज़ोर का धक्का मारा और पूरा लंड चूत में अंदर चला गया, में दर्द से तड़प उठी. फिर उसने धक्के लगाने चालू किए और बोला कि मोनिका मेम आप बड़ी मस्त हो और 10 मिनट तक हमने चुदाई की और उसने अपने लंड का सारा पानी मेरी चूत के अंदर ही डाल दिया. फिर हमने कपड़े पहने और वो चला गया. अब में घर पर नंगी भी होती हूँ तो वो सारा काम करता है और हम चुदाई भी करते है और जब पति रात में शिफ्ट पर होते है तो वो आता है और हम रात भर चुदाई करते है.

Rate this post
error: Content is protected !!