नेहा की चूत का कुआं बनाया

मित्रों कैसे है आप सब आशा है अच्छे होंगे और चुदाई के जुगाड़ में होंगे, मेरा नाम कमल सिसोदिया  है और में आपको फिर से एक नयी कहानी  बताने जा रहा हूँ. अब पहले में आपको मेरे बारे में कुछ बताता हूँ, में कर्णाटक  में रहता हूँ और मेरी हाईट 5 फुट 8 इंच है, कलर मीडियम, मेरी उम्र 25 साल है. अब में आपका ज्यादा समय ख़राब ना करते हुए सीधा अपनी कहानी  पर आता हूँ. यह कहानी तब कि है जब में 10 वीं क्लास में था. मेरे प्यारे दोस्तो चुची पिने का मजा ही कुछ और है.

तब मेरी क्लास में कामिनी   नाम की एक लड़की थी, वो एकदम परी जैसी दिखती थी, उसे देखकर किसी का भी लंड खड़ा हो जाए, वो ऐसी थी. हम सब दोस्त उसे देखते रहते थे. फिर एक दिन में बाइक पर जा रहा था, तब मैंने रास्ते में बहुत भीड़ देखी. फिर मैंने अपनी गाड़ी साईड पर लगाई और देखा तो कामिनी   वहाँ गिरी हुई थी, उसे चोट आई थी. फिर मैंने उसे उठाया और उसकी गाड़ी साईड में लगाई और उसे डॉक्टर के पास ले गया. अब वो चल भी नहीं पा रही थी तो मैंने उसे उठाकर लेटा दिया. ये कहानी पढ़ कर आपका लंड खड़ा नहीं हुआ तो बताना  लड खड़ा ही हो जायेगा.

क्या बताऊ दोस्तों  उसको देखकर किसी लैंड टाइट हो जाये दोस्तों चुत छोड़ने के बाद सुस्ती सी आ जाती है     फिर डॉक्टर ने उसकी फटी ड्रेस काटकर पट्टी कर दी. उसका घर बहुत दूर था तो मैंने उससे कहा कि तुम मेरे घर पर आराम करो, में तुम्हें शाम को छोड़ने जाऊंगा तो फिर में उसे अपने रूम पर ले आया. अब उसे उठाते वक्त में उसके बूब्स दबा रहा था. अब उसे सीढ़ियों पर चलना नहीं आ रहा था, तो मैंने उसे फिर से उठा लिया और उसे उठाते वक्त उसके बूब्स और गांड दब गयी. अब में तो सातवें आसमान में पहुँच गया था. फिर रूम में आते ही मैंने उसे बेड पर लेटा दिया, उसके पैर और हाथ को बहुत चोट आई थी. फिर मैंने उसकी ड्रेस को निकाल दिया, अब वो मुझे देख रही थी, अब वो सिर्फ़ ब्रा में थी. अब टॉप निकालते वक्त मैंने कई बार उसके बूब्स दबाए थे, लेकिन वो कुछ नहीं बोली थी.  दोस्तों मने बहुत सी भाभियाँ चोद राखी है.

 दोस्तों क्या मलाई वाला माल लग रहा था फिर मैंने उसे अपनी टी-शर्ट दी और शाम को उसे उसके घर छोड़ने चला गया. फिर रूम पर आते वक्त मुझे उसका मैसेज आया थैंक्स. फिर दूसरे दिन में उसकी गाड़ी ठीक करवाकर उसके घर गया, तो उसके घरवाले शादी में गये थे. अब में उससे बातें कर रहा था तो मेरा ध्यान सिर्फ़ उसके बूब्स और गांड पर जा .रहा था. उसने सिर्फ़ बनियान टाईप टॉप पहना हुआ था और उसके निपल उसमें से उभरे हुए दिख रहे थे, उसने नीचे शॉर्ट पहनी थी, वो बहुत ही चुदकड़  लग रही थी. चुदाई की कहानी जरूर सुनना चाहिए मजे के लिए.

Read New Story..  Bahen Ko Black Mail Kiya

 साथियो की पुराणी मॉल छोड़ने का मजा ही कुछ और अब मेरे अंदर का शैतान जाग गया था. फिर मैंने कहा कि तुम बहुत हॉट दिख रही हो, तुम्हारा फिगर तो एकदम कड़क है यार, तो उसने सिर्फ़ स्माइल दे दी. फिर मैंने उसकी चोट देखने के लिए उसके हाथ को देखा तो उसने मेरे हाथ में क्रीम लगाने को दी. उसको छाती पर भी थोड़ी चोट लग थी. फिर मैंने धीरे से उस पर अपना हाथ रख दिया. अब सुनिए चुदाई की असली कहानी.

 दोस्तों एक बार चोदते  चोदते  मेरा लंड घिस गया अब में उसके बूब्स को सहला रहा था और अब में अपने दोनों हाथों से उसके बूब्स को ज़ोर-ज़ोर से दबा रहा था, तो वो मुझसे लिपट गयी और बस करो कहने लगी. फिर मैंने उसे किस करना शुरू किया और अब किस करते-करते मैंने उसे सोफे पर ही नंगा कर दिया था. अब मैंने उसके बूब्स मसलते हुए लाल कर दिए थे और वो बहुत ही गर्म हो चुकी थी, फिर मैंने मेरी पेंट निकाली और उसके मुँह में मेरा 7 इंच का लंड डाल दिया. अब वो पहले तो मना कर रही थी, लेकिन बाद में आइसक्रीम की तरह चूस रही थी. वहा का माहौल बहुत अच्छा था  मित्रों

 दोस्तों उस लड़की मैंने चुत का खून निकल दिया अब में उसकी चूत में अपनी दो उंगलियां डालकर अंदर बाहर कर रहा था, तभी उसने पानी छोड़ दिया. अब में भी उसके मुँह में ही झड़ गया था, तो उसने मेरा सारा माल पी लिया. फिर से थोड़ी देर तक मेरा लंड चूसने के बाद मेरा लंड फिर से खड़ा हो गया था. अब उसे देखकर वो चौंक गयी थी और बोली कि ये तो बहुत बड़ा है, में नहीं लूँगी. वहा जबरजस्त माल भी थी मित्रों.

 दोस्तों चोदते चोदते चुत का भोसड़ा बन गया फिर मैंने उसका एक पैर ऊपर उठाया और अपने कंधे पर रखा और उसकी गांड के नीचे एक तकिया रख दिया. फिर मैंने उसे किस करते हुए उसकी चूत पर अपना लंड रख दिया, जो कि अब लोहे की रोड बन चुका था. फिर मैंने एक ही झटके में अपना पूरा लंड उसकी चूत के अंदर डाल दिया, तो वो ज़ोर-ज़ोर से मुझे मारने लगी. अब उसकी आँखो से आसूं आ गये थे और अब में उसे दबोचकर ज़ोर-ज़ोर से चोदे जा रहा था. फिर धीरे-धीरे उसका दर्द कम हुआ और वो भी अपनी गांड उठा-उठाकर उसकी चूत चुदवा रही थी. ऐसे माहौल कौन नहीं रहना चाहेगा मित्रों .

Read New Story..  बहन को चोदकर रखेल बनाया

 उह क्या मॉल था मित्रों गजब फिर करीब 20 मिनट के बाद में झड़ गया, अब मेरा सारा माल उसकी चूत में से बाहर आ रहा था, उसकी चूत में मेरे लंड का सीधा हाल दिख रहा था. अब में उसके पास में ही पड़ा हुआ था और उसके बूब्स को अपने मुँह में लेकर उसके निप्पल को चूस रहा था. अब मेरा लंड फिर से उठ गया था और फिर मैंने उसे घोड़ी बनाया और उसकी गांड पर अपने हाथ से मारने लगा. अब मैंने उसकी गांड पर मार-मारकर लाल कर दी थी. अब मुझे उसकी गांड मारनी थी, लेकिन उसने मना कर दिया था. मेरा तो मन ही ख़राब हो जाता था मित्रों.

 क्या बताऊ दोस्तों मैंने चुदाई हर लिमिट पार कर दिया फिर मैंने उसके दोनों हाथों को पीछे से पकड़ते हुए उसकी गांड पर अपना लंड रख दिया और उसकी चूत का रस उस पर लगा दिया और ज़ोर से एक झटका लगाया तो वो चीख पड़ी और मुझसे दूर भागने लगी, लेकिन मैंने उसे कसकर पकड़ा हुआ था. अब मेरा आधा लंड अंदर जा चुका था और फिर मैंने फिर से एक धक्का मारा तो मेरा पूरा लंड उसकी गांड में अंदर चला गया. अब वो जोर-जोर से चीखे जा रही थी, फिर मैंने अपने धक्के बढ़ाए. अब उसकी चूत के रस के कारण पच पच पच ऐसी आवाज़ पूरे घर में गूँज रही थी. कुछ भी  हो माल एक जबरजस्त था.

 उसको देखकर  किसी का मन बिगड़ जाये अब पूरा सोफा पानी-पानी हो गया था. अब में उसकी चूत में कुआं खोद रहा था और अब मैंने अपने दोनों हाथों से उसके बूब्स पकड़े हुए थे और उन्हें खींचे जा रहा था और उसे चोदे जा रहा था. अब वो मेरे धक्को से आगे पीछे हो रही थी और आहह उम्म्म आहह आहह आईईईई ऐसे चीख रही थी. फिर मैंने उसे नज़र अंदाज करते हुए मजबूत ठुकाई चालू की. अब उसकी गांड में जब मेरा लंड अंदर जा रहा था, तब मेरे बॉल उसकी गांड पर लगते और ढप्प ढप्प की आवाज़ आती. दोस्तों मैंने किसी भाभी को छोड़ा नहीं है.

 उह भाई साहब की माल है उसकी चुत की बात ही कुछ और है अब वो तो पड़ी-पड़ी आ आ आ कर रही थी, बस करो दर्द हो रहा है ऐसे बोली जा रही थी. अब मैंने उसकी गांड का भोसड़ा बना दिया था. मैंने उसकी चूत और गांड दोनों की जमकर चुदाई की थी. फिर मैंने उसे उठाया और उसके कमरे में ले गया और उसे बेड पर लेटाया. फिर मैंने उसकी दोनों टाँगे मेरे कंधे पर रखी और उसकी चूत पर फिर से अपना लंड रख दिया. दोस्तों चोदते  चोदते  कंडोम के चीथड़े मच गए.

Read New Story..  पहली बार फर्स्ट क्लास कोच में चुद गई

 ओह्ह उसके यह का चुम्बन की तो बात अलग है फिर मैंने फिर से उसकी चुदाई चालू की. अब उसकी चूत बिल्कुल ढीली हो गयी थी और अब मेरा लंड जब अंदर जाता तो में धीरे से उसे अंदर डालता और बाहर निकालते समय झट से बाहर लाता, जिससे उसे बहुत मज़ा आ रहा था. अब मैंने उसका सारा दर्द गायब कर दिया था. अब वो बोल रही थी कि अब में तेरे लंड की प्यासी बन चुकी हूँ, ये चूत अब सिर्फ़ तुम्हारी है, तुझे मुझे चोदना था ना अब जमकर चोद, उसका भोसड़ा बना दे, खा जा उसे पूरा. फिर में उसके ऊपर लेट गया और उसके मुँह में अपना मुँह डालकर उसकी जीभ चूस रहा था और अपने दोनों हाथों उसके बूब्स दबाता तो कभी उसके निपल को खींच रहा था. एक बार मैंने अपने मौसी की लड़की को जबरजस्ती चोद दिया.

 है उसके गांड मेरा मतलब तरबूज क्या गजब भाई अब उसके पूरे बूब्स पर मेरे नाख़ून और दाँत के निशान लगे थे. अब हम दोनों जंगली जानवर की तरह सेक्स कर रहे थे. फिर मैंने उसे अपनी बाहों में भरकर खूब चोदा और मेरा पानी उसके अंदर ही छोड़ दिया. अब वो तो कई बार अपना पानी छोड़ चुकी थी, फिर उसने अपनी चूत को हाथ लगाया तो उसकी चूत उसके पानी से भर गयी थी और वो शर्मा गयी. मेरे मित्रो मामा की लड़की की चुदाई में बड़ा मजा आया.

 दोस्तों कई बार जबरजस्ती शॉट मरने में चुत से खून निकल गया फिर मैंने उसे किस किया और उसे बाथरूम में ले गया. फिर हम दोनों ने बाथरूम में खड़े-खड़े सेक्स किया और फिर मैंने उसे उठाकर अपने लंड पर बैठाया और उसे ऊपर नीचे करने लगा. अब उसने अपने दोनों हाथों से मुझे पकड़ा हुआ था और अब वो छोटे बच्चे के जैसे मुझसे लिपटी हुई थी. अब हम दोनों बहुत थक चुके थे और फिर मैंने उसे अपनी बाहों में भरकर आई लव यू कहा और चला गया. तब से में उसको जब भी मेरा मन चाहे तब चोदता हूँ और खूब इन्जॉय करता हूँ. उसका भोसड़ा का छेड़ गजब का था मित्रों  उसकी बूब्स  देखते ही उसको पिने की इच्छा हो गयी.

Rate this post
error: Content is protected !!