गर्लफ्रेंड की चुदक्कड़ सहेली

मित्रों मै आप सब का हार्दिक अभिनंदन करता हु अपने बूर फाड् चुदाई की स्टोरी में,गुड मार्निग मित्रों आप सब कैसे है,क्या हाल चाल मित्रों कैसे है आप सब आशा है, मेरा नाम यशवंत  है और में एक इंजीनियरिंग  स्टूडेंट हूँ. दोस्तों में और मेरी गर्लफ्रेंड (चंद्रिका ) और उसकी रूम पार्टनर (अर्पिता ) एक प्रोग्राम में गये थे. अब में आपको अर्पिता  के बारे में बता दूँ, वो बहुत चुदकड़  और चुदक्कड़ लड़की है और उसका फिगर बहुत टाईट है. उसके बूब्स बहुत बड़े और गोरे है और उसकी गांड भी बहुत चुदकड़  है. जब से में कॉलेज गया था, तब से में उसके बूब्स चूसने के सपने देखता था, मेरी गर्लफ्रेंड भी बहुत चुदकड़  है और में उसे लगभग रोजाना चोदता हूँ और वो बहुत हॉट भी है. अब हम तीनों मुंबई  के एक होटल में एक ही रूम में रुके हुए थे और अब बहुत मस्ती करने के कारण हम तीनों बहुत थक जाते थे तो अर्पिता  जल्दी सो जाती थी, लेकिन में और मेरी गर्लफ्रेंड चोदा पेली  करने के बाद सोते थे. दोस्तों क्या मॉल थी उसकी चुची पीकर मजा आ गया.

 मै एक नंबर का आवारा चोदा पेली करने वाला  लड़का हु मुझे लड़किया चोदना अच्छा लगता है एक रात शायद अर्पिता  ने हमें चोदा पेली  करते देख लिया था, लेकिन वो कुछ नहीं बोली और दूसरी तरफ मुँह करके सो गयी. फिर अगली रात जब मैंने और मेरी गर्लफ्रेंड ने चोदा पेली  कर लिया तो मैंने अपनी गर्लफ्रेंड से बोला कि आज में तुम दोनों के बीच में सोऊंगा तो उसने कहा कि ठीक है. अब में बीच में जाकर लेट गया. मेरे प्यारे दोस्तो चुची पिने का मजा ही कुछ और है.

 ये कहानी पढ़ कर आपका लंड खड़ा नहीं हुआ तो बताना  लड खड़ा ही हो जायेगा फिर मैंने रात को महसूस किया कि कोई हाथ मेरी छाती पर है और एक पैर मेरे पैरों पर रगड़ रहा है, वो हाथ और पैर अर्पिता  के थे. अब में चुपचाप लेटा रहा. फिर थोड़ी देर के बाद मैंने नींद के बहाने अर्पिता  के बड़े-बड़े बूब्स के ऊपर अपने हाथ रख दिए और धीरे-धीरे उन्हें सहलाने लगा. फिर जब उसकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया तो में उसके बड़े-बड़े बूब्स को दबाने लगा और उसके पैरों पर अपने पैर रखकर रगड़ने लगा, शायद अब उसे भी बहुत मज़ा आ रहा था. दोस्तों चुत छोड़ने के बाद सुस्ती सी आ जाती है.

Read New Story..  Drishyam, ek chudai ki kahani-3

 क्या बताऊ दोस्तों  उसको देखकर किसी लैंड टाइट हो जाये

फिर उसकी तरफ से भी कोई रेस्पॉन्स नहीं आया तो मैंने आगे बढ़ने की कोशिश की और उसकी टी-शर्ट को ऊपर उठा दिया, जिससे उसके बूब्स एक्सपोज़ हो गये. उसके बूब्स इतने बड़े थे कि मेरे हाथों में भी नहीं आ रहे थे. फिर मैंने उन्हें चूसना शुरू किया. अब उसके मुँह से आ आहहा की आवाज़ आई तो अब में समझ गया कि सिग्नल ग्रीन है. अब मैंने उसके बूब्स चूसने के बाद उसकी शॉर्ट नीचे कर दी और उस समय उसने अन्दर पेंटी नहीं पहनी थी. फिर मैंने जैसे ही उसकी झांट वाली चूत को हाथ लगाया तो वो कांप उठी. दोस्तों मने बहुत सी भाभियाँ चोद राखी है.

 दोस्तों क्या मलाई वाला माल लग रहा था फिर मैंने महसूस किया कि वो तो अच्छे से गीली हो चुकी है. अब मेरा लंड नहीं मान रहा था और अब में उसे चोदना चाहता था. फिर मैंने उससे कहा कि अब में तुम्हारी चूत में अपना लंड डालूँगा और तुम्हें चोदूंगा, तो उसने धीरे से आवाज़ में बोला कि थोड़ा धीरे करना. फिर मैंने कहा कि हाँ बेबी और फिर मैंने उसकी शॉर्ट पूरा नीचे कर दिया. चुदाई की कहानी जरूर सुनना चाहिए मजे के लिए.

 साथियो की पुराणी मॉल छोड़ने का मजा ही कुछ और है फिर मैंने उसकी चूत को चाटना शुरू किया. अब वो तो पागल ही हो गयी और अब मेरी चुसाई से वो आ उहह हम्मम्म आआहा बेबी, फक मी, चूसो इस चूत को बोलने लगी. उसका चूत रस इतना टेस्टी था कि मज़ा ही आ गया. अब में उसके ऊपर आ गया और उसको लिप किस किया और धीरे-धीरे अपना लंड उसकी चूत में डालना शुरू किया, वो वर्जिन नहीं थी, लेकिन उसे बहुत मज़ा आ रहा था. अब सुनिए चुदाई की असली कहानी.

 दोस्तों एक बार चोदते  चोदते  मेरा लंड घिस गया फिर मैंने उसके हाथों के बगल को किस किया और फिर उसकी गर्दन पर किस किया, फिर उसके बूब्स को किस किया और उसे चोदना शुरू किया. अब उसके मुँह से सुरीली आवाज सुनने से मेरा जोश और बढ़ता जा रहा था और में अपनी स्पीड भी तेज करता जा रहा था. अब उसे भी बहुत मज़ा आ रहा था और अब वो अपने मुँह से आ उहह यायय्य्य्य फक मी बेबी, फक मी फास्ट और फास्ट बोलने लगी. वहा का माहौल बहुत अच्छा था  मित्रों .

Read New Story..  पति के दोस्तों के साथ ग्रुप सेक्स

 दोस्तों उस लड़की मैंने चुत का खून निकल दिया फिर मैंने झट से उसके मुँह को बंद किया और बोला धीरे बेबी नहीं तो चंद्रिका  उठ जायेगी और फिर में उसे चोदने लगा. फिर मैंने उससे कहा कि तुम्हें बहुत मज़ा आ रहा है, अब पोज़िशन चेंज करते है और अब में उसे बाथरूम में ले गया और उसे थोड़ा आगे झुका दिया और पीछे से उसकी चूत मारने लगा. वहा जबरजस्त माल भी थी मित्रों

 दोस्तों चोदते चोदते चुत का भोसड़ा बन गया फिर थोड़ी देर के बाद में बाथ टब में बैठ गया और उसे अपने ऊपर बैठा लिया और उसके बूब्स चूसते हुए उसे चोदना शुरू किया. अब वो भी उछल-उछलकर अपनी चुदाई करवा रही थी और अब उसे भी बहुत मज़ा आ रहा था. फिर मैंने उससे कहा कि आई एम कमिंग, तो वो बोली बेबी अंदर मत छोड़ना. ऐसे माहौल कौन नहीं रहना चाहेगा मित्रों.

 दोस्तों एक बार मैंने अपने गांव के लड़की जबरजस्ती चोद दिया फिर मैंने अपना लंड बाहर निकाला और उससे कहा कि अब तुम इसको चूसो तो वो उसे आईसक्रीम की तरह चूसने लगी और मैंने अपना पूरा माल उसके मुँह और बूब्स पर फैला दिया. फिर 35 मिनट की लगातार चुदाई के बाद वो थककर हाल बैहाल हो गयी और मुझसे चिपक कर लेट गई. फिर थोड़ी देर के बाद वो फिर से चुदने को तैयार हो गयी. उसने फिर से मेरा लंड चूसना शुरू कर दिया और अब में उसके बूब्स दबा रहा था तो उसे भी बहुत मजा आ रहा था. उह क्या मॉल था मित्रों गजब

 मेरा तो मन ही ख़राब हो जाता था मित्रों फिर मैंने उससे बोला कि अब में तुम्हारे बूब्स के बीच में अपना लंड रगड़ना चाहता हूँ. फिर वो मेरी टांगो के बीच में आई और मेरे लंड पर थूकने लगी. फिर उसने मेरा लंड अपने दोनों बूब्स के बीच में फंसाकर हिलाने लगी और मेरी तरफ चुदकड़  नज़रों से देखने लगी. अब में तो पागल ही होता जा रहा था. क्या बताऊ दोस्तों मैंने चुदाई हर लिमिट पार कर दिया.

Read New Story..  दोस्त की बहन के साथ तीन दिन

 कुछ भी  हो माल एक जबरजस्त था फिर मैंने उसे अपनी तरफ खींचा और उसके चुदकड़  लिप को चूसने लगा. अब में उसके पूरे मुँह को कुत्तों की तरह चाटने लगा और उसकी पूरी बॉडी को भी चाटने लगा. अब उसकी चूत की वो खुशबू तो मुझे पागल ही बना रही थी. फिर मैंने उसको उल्टा किया और उसकी चूत में पीछे से लंड डाल दिया और जोर-ज़ोर से हिलाने लगा और अब वो भी अपनी गांड उछाल-उछालकर जवाब दे रही थी. अब में उसे कुतिया स्टाईल में चोदने .उसको देखकर  किसी का मन बिगड़ जाये लगा और उसकी रसीली चूत में ही झड़ गया और उससे चिपक गया. फिर हम दोनों ने साथ में नहाये और फिर सो गये. फिर अगली रात जब में अपनी गर्लफ्रेंड को चोद रहा था तो वो भी अपनी चूत में उंगली कर रही थी. दोस्तों मैंने किसी भाभी को छोड़ा नहीं है.

 उह भाई साहब की माल है उसकी चुत की बात ही कुछ और है अब में उसे देखकर और उत्तेजित होने लगा और में अपनी गर्लफ्रेंड को और जोर से चोदने लगा. उसके बाद मेरी गर्लफ्रेंड सो गयी. अब में अपनी रंडी को चोदने के लिए बिल्कुल तैयार था और इस बार मैंने नहाते हुये बाथटब में चुदाई मचाई. दोस्तों एक बार स्कूल में चुदाई कर दिया बड़ा मजा आया एक बार मैंने अपने मौसी की लड़की को जबरजस्ती चोद दिया दोस्तों कई बार जबरजस्ती शॉट मरने में चुत से खून निकल गया.

Rate this post
error: Content is protected !!